बिहार
Trending

Bihar Accident News: बिहार के भागलपुर में कार पर पलटी ट्रक, 6 बारातियों की दर्दनाक मौत

देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और जख्मी लोगों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है।

बिहार, Bihar Accident News:  बिहार के भागलपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है. मामला भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के अमापुर गांव के पास एनएच-80 का है. बताया जा रहा है कि एक बारात पर हाइवा पलट गया. बारात मुंगेर से पीरपैंती जा रही थी. अमापुर के पास स्कॉर्पियो पलटने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. हाईवा पलटने से स्कार्पियो मलबे में दब गई।

देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और जख्मी लोगों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस नेशनल हाईवे पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button